‘2024 का इलेक्शन लड़ेंगी प्रियंका, अभी इंदिराजी से चेहरा पूरी तरह नहीं मिला’ : सूत्र

loading...

नयी दिल्ली. देश का सबसे बड़ा सस्पेंस कल उस समय ख़त्म हो गया, जब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने प्रियंका गांधी की जगह अजय राय को उतार दिया। पार्टी ने प्रियंका को मोदीजी के सामने क्यों नहीं लड़ाया, आज इसकी वजह का ख़ुलासा भी कर दिया!

Priyanka-Indira
loading...
बस ठुड्डी मिलना बाक़ी है

कांग्रेस का कहना है कि दरअसल अभी प्रियंका का चेहरा अपनी दादी इंदिरा गांधी से पूरी तरह मेल नहीं खा रहा है, इसलिए उनका चुनाव लड़ना 2024 तक पोस्टपॉन्ड कर दिया गया है।

loading...

कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने प्रियंका और इंदिरा दोनों के फ़ोटो मीडिया को दिखाते हुए कहा, “ये देखिए! इंदिराजी और प्रियंकाजी के चेहरे अभी पूरी तरह एक जैसे नहीं लग रहे हैं!” फिर वो फ़ोटो पर एक जगह उँगली रखते हुए बोले, “ध्यान से देखिए! प्रियंकाजी की नाक और बाल तो एकदम इंदिराजी जैसे हो गये हैं लेकिन ठुड्डी में अभी भी थोड़ा सा फ़र्क बाक़ी है!”

“तो जब तक दोनों चेहरे बिल्कुल एक जैसे नहीं हो जाते तब तक हम उन्हें लड़ाने का रिस्क नहीं ले सकते!” -अर्नब गोस्वामी के रात के पसंदीदा भोजन झा जी ने कहा और सारे फ़ोटो समेट कर चलते बने।

उनके निकलते ही बाक़ी कांग्रेसी नेताओं में ख़ुसर-फ़ुसर शुरु हो गयी। एक नेता ने पार्टी की रणनीति का ख़ुलासा करते हुए कहा, “एक्चुअली, हम प्रियंकाजी को 2024 की हार के लिए तैयार कर रहे हैं। ये उनकी हार के लिए सही टाइम नहीं है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *